X Close
X

यहां पकड़े गए हथियारों के सौदागर, पिस्टल, कट्टे बरामद


jabalpur-mp-Police-Tilwara-Jodhpur-Tola-Canal-arms-dealers-pistols-bags-recovered-news-in-hindi-302407
Jabalpur:

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में पुलिस ने एक बार फिर तिलवारा जोधपुर टोला कैनाल सहित अन्य क्षेत्र में अलग अलग बैठे हथियारों के सौदागरों को घेराबंदी कर पकड़ा है. पकड़े गए पांच सौदागरों के कब्जे से पुलिस ने पिस्टल, कट्टा व कारतूस बरामद किए है. पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ में जुटी है कि उक्त रिवाल्व, पिस्टल व कारतूस कहां से लेकर आए है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार ग्राम जोधपुर टोला कैनाला तिलवारा के समीप पुलिया पर शेख आसिफ पिस्टल बेचने के लिए ग्राहक से फोन पर बात कर रहा था, तभी पुलिस ने घेराबंदी करते हुए पकड़ लिया, जिसके पास से पुलिस ने एक पिस्टल, एक कट्टा खोंसे व दो कारतूस बरामद किया. जिसने पूछताछ में बताया कि फारेस्ट बैरियर के पास अंकित लोधी, संग्राम सागर बाजनामठ में बबलू लोधी, लम्हेटा मोड़ पर नीरज लोधी व शास्त्री नगर चौक के पास से अंकित अग्रिहोत्री को रिवाल्वर व कट्टा के साथ पकड़ा है. पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने 3 पिस्टल, दो कट्टे व 6 कारतूस बरामद किए है. पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ में जुटी है कि उक्त हथियार कहां से लाए है और शहर में किसे बेचना है.

पकड़े गए आरोपी-

-शेख आसिफ उर्फ छुट्टन पिता शेख मुईन उम्र 29 वर्ष निवासी जोधपुर पडाव तिलवारा

-अंकित पिता सुखदेव उम्र 19 वर्ष निवासी जोधपुर पडाव तिलवारा

-बबलू पिता छोटेलाल मरावी उम्र 27 वर्ष निवासी गौतमजी की मढिय़ा गढ़ा

-नीरज पिता महेश सिंह लोधी उम्र 26 वर्ष निवासी जोधपुर पडाव तिलवारा

-अंकित पिता गौतमदास अग्निहोत्री उम्र 19 वर्ष निवासी नर्मदा नगर गोहलपुर

बदमाशों को पकडऩे में इनकी रही सराहनीय भूमिका-

हथियारों के सौदागरों को पकडऩे में तिलवारा टीआई रीना पांडेय, एएसआई विनोद द्विवेदी, सोबरनसिंह, लेखराम नांदोनिया, उत्तमसिंह यादव, अनिलसिंह परिहार, बेनीप्रसाद दुबे, आरक्षक राकेश तिवारी, वीरेद्र चौहान, हरीश, शशांक सिंह, दुर्गेश, क्राईम ब्रांच के प्रधान आरक्षक मृदुलेश, आरक्षक राजेश, प्रेम, अखिलेश, रविसागर व अनूप सिंह की सराहनीय भूमिका रही.