X Close
X

एमपी के इस शहर में रात को सम्हल कर निकले, हमला कर लूट लेते हैं


jabalpur-mp-house-loot-crooks-robberies-youth-named-Vidit-Sharma-knives-attack-news-in-hindi-302388
Jabalpur:

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर शहर में रात 12 बजे के बाद यदि आप घर जाते हैं तो थोड़ा सम्हल जाए, यहां पर रात के वक्त सक्रिय गुंडे, बदमाश व लुटेरे वारदातों को अंजाम देने से पीछे नहीं रहते है. अधारताल में कमला भंडार के सामने बीती रात 12 बजे के लगभग बाईक सवार नकाबपोश बदमाशों ने विदित शर्मा नामक युवक पर चाकुओं से हमला कर मोबाइल व रुपया लूट लिया. युवक को निजी अस्पताल में भरती कराया गया, जहां पर युवक की हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार कटरा अधारताल निवासी विदित शर्मा उम्र 29 वर्ष धनिया की कुटिया अपने परिचित से मिलने के लिए गया था, जहां से वह रात 12 बजे के लगभग पैदल अपने घर आने के लिए निकला, जब वह कमला भंडार के सामने से गुजर रहा था, इस दौरान मोटर साइकल से आए बदमाशों ने विदित को रोककर चाकु अड़ाकर रुपया निकालने के लिए कहा. विदित द्वारा मना कर वहां से भागने की कोशिश की गई तो बदमाशों ने विदित पर चाकुओं से हमला कर जेब से पर्स व मोबाइल निकाला और भाग गए. विदित द्वारा शोर मचाए जाने पर राह चलते लोग एकत्र हो गए, जिनकी मदद से विदित ने परिजनों को खबर देकर बुलाया.

परिजनों ने पुलिस को सूचना देते हुए विदित को उपचार के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां पर विदित की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया है. वहीं पुलिस ने हुलिए के आधार पर लुटेरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. गौरतलब है कि अधारताल क्षेत्र में पिछले दिनों भी लूट की एक और सनसनीखेज वारदात सामने आई थी, जिसमें बदमाशों ने युवक पर चाकुओं से हमला कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

यहां भी हुई थी हमला कर लूट-

4 जनवरी की रात भी तिलहरी गोराबाजार क्षेत्र में रहने वाला संजय यादव उम्र 45 वर्ष बिग बाजार पोलीपाथर में सिक्यूरिटी गार्ड की नौकरी करता है, पिछली रात 10.30 बजे के लगभग ड्यूटी समाप्त होने के बाद अपनी मोटर साइकल एमपी 20 एमजेड 0794 से घर जाने के लिए निकला, जब वह तिलहरी पहुंचा, इस दौरान जेडास कालेज की ओर से तीन युवक मोटर साइकल से आए, जिन्होने संजय को रोककर ग्वारीघाट का पता पूछा, संजय ने इतना ही कहा कि तीन किलोमीटर दूर है. तभी एक बदमाश ने चाकू निकालकर संजय पर हमला कर दिया, हमले में संजय के कमर, कंधे, जांघ व गर्दन में चोट आई और वह बाईक से गिर गया. इस बीच बाईक सवार दो अन्य बदमाशों ने उसके जेब से मोबाइल फोन, पर्स निकाला और संजय की मोटर साइकल लेकर भाग निकले.